”लाल इश्क” का मुहूर्त धूम धाम से सम्पन

0
11

अगर बाहुबली के नाम से बॉलीवुड और साउथ की इंडस्ट्री में प्रभास के नाम का डंका बजता है, तो भोजपुरी इंडस्ट्री में भी बाहुबली के नाम से उत्तर- प्रदेश जौनपुर शहर के रहने वाले अभिनेता अजय दीक्षित की तूती बोलती है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फिल्म ”बाहुबली” से पहले ही अजय दीक्षित ने फिल्म ”बेटवा बाहुबली” बना के इंडस्ट्री को हिला के रख दिया था। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म ”बाहुबली 2 ” के समय अपनी भोजपुरी फ़िल्म ”बेटवा बाहुबली 2 ” लाके पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। अब अजय दीक्षित की विजसन फ़िल्म प्रोडक्शन और विजसन (इंडिया) प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म ”लाल इश्क़” में अभिनय करने जा रहे हैं।

इस फिल्म का मुहूर्त एबी स्टूडियो में गायक मोहन राठौर और खुशबू जैन की आवाज में एक गाने की रिकॉर्डिंग के साथ संपन्न हुआ। भोजपुरी फ़िल्म ‘बेटवा बाहुबली’ फेम एक्टर अजय दीक्षित ‘लाल इश्क़’ में केंद्रीय भूमिका में है। जो अपनी अभिनय का लोहा पहले ही भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में मनवा चुके हैं। इस फ़िल्म के बारे अजय दीक्षित ने बताया कि जब मैंने ”लाल इश्क़” की कहानी सुनी तो सुनते ही मैंने इस फ़िल्म को करने के लिए हामी भर दी, क्योंकि इस फ़िल्म का कॉन्सेप्ट बाकी जितनी भी फ़िल्म मैंने की हैं उन सब से हटके है। इस फ़िल्म का नाम ही अगर आप सोचे तो ”लाल इश्क़” खुद अपने आप में कितना यूनिक है। अजय ने बनारस के रहने वाले फ़िल्म के लेखक-निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा के बारे में कहा कि सुरेंद्र बहुत ही सुलझे हुए इंसान है। सुरेंद्र के लेखन का तो मैं पहले से ही कायल हूं पर मैं उनके निर्देशन में काम करने को लेकर बहुत ही उत्साहित हूँ। सुरेंद्र निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं इसके लिए मैं उन्हें बहुत बहुत शुभकामनाएं देता हूं।

इससे पहले अजय ने भोजपुरी फ़िल्म ”बेटवा बाहुबली”, ”नजरिया तोहसे लागी”, ”फूहड़ सिनेमा”, ”बेटवा बाहुबली 2 ” सहित 20 से अधिक फिल्मों में काम कर छुए हैं। फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही बनारस और रायपुर के रमणीय स्थलों पर शुरू की जाएगी। फिल्म के लेखक-निर्देशक सुरेंद्र मिश्रा, गीत प्यारेलाल यादव,आजाद सिंह,सुमित चंद्रवर्सी,रिजवान खान और सुरेंद्र मिश्र हैं। फ़िल्म को संगीत दिया है अनुज तिवारी ने । फ़िल्म में एक्शन का जिम्मा इकबाल सुलेमान ने लिया है। फ़िल्म का छायांकन शकील खान करने वाले है ,एडिटर चैतन्य स्वामी, नृत्य निर्देशन सुनील मोटवानी और ईपी अखिलेश सिंह है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here